ऋषियों, मुनियों, तपस्वियों की धरती रही है डलमऊ-मनोज पाण्डेय 

Sara Samay News

70 वर्षों से उपेक्षित डलमऊ घाट को करोड़ों की लागत से सजाने व संवारने का 

काम किया प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ।

हजारों की संख्या में उमड़े पारिवारिक मिलन कार्यक्रम में सभी ने ऊंचाहार विधायक के साथ मजबूती से खड़े रहने का दिया आश्वासन

डलमऊ, रायबरेली । स्वमिलन एवं पारिवारिक मिलन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये ऊंचाहार विधायक/पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पाण्डेय ने कहा कि आज झूठ को झूठ और सच को सच कहने की हिम्मत लानी होगी। झूठ अन्याय धोखे और दबाव की राजनीति को रायबरेली की जनता अब बर्दाष्त नहीं करेगी। श्री पाण्डेय ने कहा कि अब जनता जागरूक हो गयी है, खुद से अपनी पीठ ठोकने वाले लोगों को पहचान चुकी है राजनीति में चाल चलन और चरित्र देख कर ही जनता अपनी नुमांइदगी तय करेगी। श्री पाण्डेय ने कहा कि पद और प्रतिष्ठा खुद की ताकत बढाने के लिए नहीं बल्कि जनता के अधिकारों को और विकास के सम्मान को वापस दिलाने के लिए आवष्यकता पड़ती है, श्री पाण्डेय ने कहा कि चाहे देष के प्रधानमंत्री हो एवं चाहे देष के मुख्यमंत्री हो इनके द्वारा अराजकता एक अधिकार पर मजबूत प्रहार किया गया है, जिसका परिणाम है कि  आज प्रदेष की जनता चैन की नींद सो रही है। 

श्री पाण्डेय ने कहा कि सबका विकास, सबका सम्मान और सबका अधिकार इसी सोच और विचारधारा के तहत राजनीति में आये हैं, और लगातार इस पर मजबूती से काम करते रहेंगे, उन्होने आई हुई जनता को विष्वास दिलाया कि देष के यषस्वी प्रधानमंत्री के बताये हुये रास्ते पर चलना और आप लोगों के विकास और सुख-दुख में साथ खडे हैं। 

उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप ऋषभ मिश्रा, पं0 बृजेष दत्त गौड़़, राजकुमार त्रिवेदी, मनीष त्रिवेदी, विनय मिश्रा, नीरज, सचिन तिवारी, अंषू तिवारी, प्रमोद अवस्थी सहित हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *