अज्ञात कारणों के चलते गेहूं के खेत में लगी आग,दो बीघे की फसल खाक

Sara Samay News

सारा समय न्यूज नेटवर्क

ऊंचाहार-अज्ञात कारणों के चलते गेंहू के खेत में भीषण आग लग गई, जब तक ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया जाता, लेकिन तब तक लगभग दो बीघे फसल जलकर राख हो गई थी, सूचना पर क्षेत्रीय लेखपाल ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का आकलन किया है।

मामला कदलाबाद मजरे इटौरा बुजुर्ग गाँव का है, जहां मंगलवार की दोपहर गाँव निवासी श्यामबाबू मिश्र के गेंहू के खेत में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई, आग लगने की जानकारी मिलने पर भारी संख्या में इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची थी लेकिन तब तक आग पर काबू पाया जा चुका था।क्षेत्रीय लेखपाल विनोद मौर्य ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का आकलन किया है।

एसडीएम सिदार्थ चौधरी ने बताया कि क्षेत्रीय लेखपाल को मौके पर भेजा गया था, सरकारी मदद किसान को मुहैया कराई जाएगी।

गंगा एक्सप्रेस वे निर्माण के लिए चोरी से बेंच डाली मिट्टी ,पुलिस से शिकायत 

सारा समय न्यूज नेटवर्क

ऊंचाहार-गंगा एक्सप्रेस वे के निर्माण में बटाईदार ने चोरी से किसान के खेत की मिट्टी बेच डाली, जानकारी होने पर किसान ने कोतवाली में मामले की तहरीर दी है।

चौबेपुर मजरे इटौरा बुजुर्ग गाँव निवासी सालिकराम का कहना है कि उसके गढ़ी गाँव के पास खेत है, जिसको उसने नेवादा गाँव निवासी राहुल को बंटाई पर दे रखा है।आरोप है कि दो दिन पूर्व बंटाईदार ने चोरी छिपे 5 बिस्वा खेत की मिट्टी को चोरी से गंगा एक्सप्रेस वे के ठेकेदार को बेच डाली है, ठेकेदारों ने 6 फीट गहराई से खेत खोद डाला है।मंगलवार को पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की है।

कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच कराकर आवश्यक कार्यवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *